होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI में जगह, जानें सरफराज या राहुल में किसे मिलेगा मौका

10:34 PM Oct 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस सीरीज को लेकर रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत ने तैयारी शुरू कर दी है। वो NCA में राहुल द्रविड़ के साथ तैयारी करते हुए नजर आए। इस मैच से पहले सभी की निगाह टीम इंडिया की प्लेइंग XI पर टिकी हुई है। टीम इंडिया न्यूजीलैंड सीरीज से ऑस्ट्रेलिया के दौरे की भी तैयारी करना चाहेगी। ऐसे में सभी के मन में एक ही सवाल है कि किया सरफराज खान पहले टेस्ट मैच में मौका मिलेगा।

Advertisement

अगर टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर की बात करें तो सलामी बल्लेबाज के रूप में यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा नजर आएंगे। वहीं, नंबर तीन पर गिल और उसके बाद विराट कोहली नजर आएंगे। ऐसे में अगर सरफराज खान को खेलना है तो टीम मैनेजमेंट को राहुल को ड्रॉप करना पड़ेगा। राहुल का प्रदर्शन बांग्लादेश खिलाफ ठीकठाक रहा था। हालांकि ईरानी ट्रॉफी में दोहरा शतक लगाकर सरफराज ने टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोक दिया है। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement