whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'न्यूजीलैंड ने आपके साथ मजाक किया', टीम इंडिया की हार पर पाक खिलाड़ी ने लिए जमकर मजे

India vs New Zealand: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अहमद शहजाद ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया को जमकर ट्रोल किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को देखकर ऐसा लगा रहा है कि जैसे कोई स्कूली बच्चे खेल रहे हों।
12:23 PM Oct 28, 2024 IST | Mohan Kumar

India vs New Zealand: भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने वाली न्यूजीलैंड टीम की हर कोई तारीफ कर रहा है। टीम ने पुणे में टीम इंडिया को 113 रनों से मात दी और पहली बार भारत को उन्हीं के घर में हराने में सफलता पाई। कीवी टीम के खिलाफ भारत की इस शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अहमद शहजाद ने भारत और कप्तान रोहित शर्मा पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने भारत की हार पर कहा कि न्यूजीलैंड ने भारत के साथ मजाक किया है और उन्हें बच्चों की तरह पीटा।

Advertisement

उन्होंने कहा, 'न्यूजीलैंड ने भारत आकर उनकी ऐसी धुनाई की है, जैसे मानो उन्हें ऐसा करने का अधिकार है। बच्चों की तरह मारकर चले गए। उन्होंने भारत के साथ मजाक किया है। लोग कह रहे हैं कि भारत के शेर और घर में ढेर। जब भारत 46 रनों पर सिमटा था तो रोहित ने कहा था कि एक दिन सबका बुरा होता है और हमने यह स्वीकार किया। लेकिन इस मैच में आपने जिस तरह से क्रिकेट खेला, उससे लगता है कि आप आत्मसंतुष्ट हो गए हैं। रोहित कहते हैं कि वो अनावश्यक बातों पर ध्यान नहीं देते, लेकिन पिछले दो मैचों में वह भावना गायब थी। ये दोनों मैच ऐसे खेले गए हैं, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई स्कूली बच्चे खेल रहे हों।'

अधिक जानकारी के लिए आप पूरा वीडियो देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: तीसरे टेस्ट से रवींद्र जडेजा की छुट्टी तय! सामने आई बड़ी वजह

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो