होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: भारत की दूसरी पारी में बुरी तरह से फ्लॉप रहे ये खिलाड़ी, बन सकते हैं हार की वजह

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम एक बार फिर ताश के पत्तों की तरह ढह गया। टीम इंडिया एक समय 4 विकेट के नुकसान पर 408 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद टीम 462 पर ऑलआउट हो गई।
08:21 PM Oct 19, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IND vs NZ: बेंगलुरु टेस्ट मैच न्यूजीलैंड जीत के बेहद करीब है। उन्हें पांचवे दिन जीत के लिए सिर्फ 107 रन बनाने हैं। अगर पांचवें दिन बारिश नहीं होती है तो वो इस स्कोर को आसानी से हासिल कर सकते हैं। हालांकि इस मैच में सरफराज खान और ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेली। जब वो खेल रहे थे, तब ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया न्यूजीलैंड को एक बड़ा स्कोर चेज करने के लिए दे सकती है। लेकिन सरफराज खान के आउट होने के बाद टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह से फ्लॉप रहा।

Advertisement

पहले टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी में सबसे ज्यादा निराश केएल राहुल ने किया है। पहले टेस्ट मैच में जब टीम इंडिया को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वो 12 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद जडेजा और अश्विन से भी फैंस को उम्मीदें थी। दोनों ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ऐसे ही हालात में अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन वो भी फ्लॉप रहे। उनके फ्लॉप होने की वजह से टीम इंडिया सिर्फ 462 रन पर ही सिमट गई। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: चौथे दिन हार टालने के लिए भारत को क्या-क्या करना होगा? नजरें बॉलर्स की बैटिंग पर

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: दुनिया को मिलने वाला है नया चैंपियन, मैच से पहले हो गया तय

Advertisement

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement