whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: महेंद्र सिंह धोनी के करीबियों को चुन-चुनकर टीम से बाहर कर रहे हैं गौतम गंभीर?

IND vs SL: टीम इंडिया 27 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों के नाम का ऐलान हो गया है। टीम का ऐलान होने के बाद ही कोच गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। 
09:02 PM Jul 19, 2024 IST | mashahid abbas

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है। इस सीरीज के लिए इंडिया टीम की घोषणा कर दी गई है। टीम के नाम का ऐलान होने के बाद ही सोशल मीडिया पर टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर ट्रोल होने लगे। उनपर तमाम तरह के आरोप लग रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी के करीबी खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर अपनी पसंद के खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर रहे हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रुतुराज गायकवाड़ का है, जिन्होंने हाल ही में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। वहीं, दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। जडेजा और रुतुराज दोनों ही महेंद्र सिंह धोनी के बेहद करीबी खिलाड़ी हैं। इनके अलावा हार्दिक पांड्या को भी धोनी को खास माना जाता है। हार्दिक पांड्या को टी20 क्रिकेट का अगला कप्तान माना जा रहा था लेकिन उन्हें उपकप्तान भी नहीं बनाया गया। महेंद्र सिंह धोनी से इन खिलाड़ियों का क्या कनेक्शन है इसे वीडियो में पूरा देखिए-

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: हर बार इस खिलाड़ी के साथ होती है नाइंसाफी, क्या करियर के साथ हो रहा खिलवाड़?

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के सेलेक्शन पर उठ रहे गंभीर सवाल, क्या इन 4 खिलाड़ियों के साथ हो गया धोखा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो