खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: टीम इंडिया को श्रीलंका के इन खिलाड़ियों से मिलेगी चुनौती, रहना होगा होशियार

IND vs SL टी20 क्रिकेट सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यीय टीम के नाम का ऐलान कर दिया है। 3 मैचों की ये क्रिकेट सीरीज 27 जुलाई से खेली जाएगी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने भारत के खिलाफ अपनी मजबूत टीम उतारी है। टीम इंडिया को श्रीलंका के इन खिलाड़ियों से होशियार रहने की जरूरत है।
02:34 PM Jul 23, 2024 IST | mashahid abbas
Advertisement

IND vs SL Cricket Series: भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 मैच की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है। नवनियुक्त कोच गौतम गंभीर और कप्तान सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में टीम इंडिया 27 जुलाई से 3 मैचों की टी20 सीरीज से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी। फिलहाल श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने आज 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें टीम की कमान चरिथ असलांका को सौंपी गई है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जिन 16 सदस्यों की टीम के नाम का ऐलान किया है, वह बेहद मजबूत हैं और टीम इंडिया को दमदार चुनौती देते हुए नजर आ सकते हैं।

Advertisement

श्रीलंका ने अपनी टीम में पथुन निस्सांका, कुसल जनिथ परेरा, अविष्का फर्नांडो,  कुसल मेंडिस और दिनेश चांदीमल जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं, वानिंदू हसरंगा जो टी20 क्रिकेट में दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर हैं, उन्हें भी श्रीलंका ने भारत के खिलाफ मैच में अपनी टीम में शामिल किया है। इसके अलावा गेंदबाजी की बात की जाए तो मथीशा पथिराना को टीम में शामिल किया गया है, जिन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार गेंदबाजी की थी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से घोषित टीम के कौन-कौन से खिलाड़ियों से टीम इंडिया को सावधान रहने की जरूरत है, इसे जानने के लिए पूरा वीडियो देखें।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका की टीम में 2 साल बाद धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, भारत को दे सकता है चुनौती

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका ने T20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

Advertisement

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर के साथ टीम इंडिया का पहला प्रैक्टिस सेशन, इस खिलाड़ी पर टिकी नजरें

Advertisement
Tags :
Charith AsalankaDinesh ChandimalIND vs SLIndiasri lankaSurya Kumar Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement