whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं मिली वनडे टीम में जगह? क्या ये है वजह

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 मैचों की क्रिकेट सीरीज 27 जुलाई से शुरू होगी। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कप्तानी सूर्यकुमार यादव को दी गई है। सूर्यकुमार यादव को टी20 क्रिकेट टीम का कप्तान तो बनाया गया है लेकिन वनडे टीम में उनका चयन नहीं किया गया है, जिसपर चर्चाओं का बाजार गर्म है।
08:41 PM Jul 19, 2024 IST | mashahid abbas

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी20 क्रिकेट मैच की सीरीज 27 जुलाई से खेली जाएगी। इस सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व सूर्यकुमार यादव करेंगे। चयनकर्ताओं ने सूर्यकुमार यादव को टी20 क्रिकेट टीम की कमान सौंपी तो उसके कई मतलब भी निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ही टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2026 में प्रतिभाग करेगी।

टीम के ऐलान से पहले चर्चा थी कि टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या या केएल राहुल को बनाया जाएगा, लेकिन अंत में सूर्यकुमार यादव के नाम की घोषणा कर दी गई है। हालांकि सूर्यकुमार यादव को टी20 क्रिकेट टीम का कप्तान तो बनाया गया है लेकिन उन्हें वनडे टीम में नहीं चुना गया है। अब इस पर भी फैंस अपने अनुमान लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव को टी20 क्रिकेट के लिए पूरी तरह से तैयार किया जा रहा है, इसलिए उनका चयन वनडे टीम में नहीं किया गया है। आखिर सूर्यकुमार यादव को वनडे टीम में न चुनने के क्या-क्या कारण हो सकते हैं? इसे समझने के लिए पूरा वीडियो देखिए-

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: हर बार इस खिलाड़ी के साथ होती है नाइंसाफी, क्या करियर के साथ हो रहा खिलवाड़?

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया के सेलेक्शन पर उठ रहे गंभीर सवाल, क्या इन 4 खिलाड़ियों के साथ हो गया धोखा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो