whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सूर्यकुमार यादव का लाइफस्टाइल देख रह जाएंगे दंग, देखें कितने करोड़ के मालिक हैं टी20 टीम के कप्तान

IND vs SL T20 Cricket Series में टीम इंडिया की कमान संभालने वाले सूर्यकुमार यादव की लाइफस्टाइल जानकर आप दंग रह जाएंगे। टी20 क्रिकेट के टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव के पास लग्जरी गाड़ियों के अलावा करोड़ों की संपत्ति है।
02:25 PM Jul 21, 2024 IST | mashahid abbas

IND vs SL T20 Cricket Series  के लिए टीम इंडिया का कप्तान सूर्यकुमार यादव को बनाया गया है। चयनकर्ताओं ने हार्दिक पांड्या के बजाय सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया की कमान सौंपी है। टी20 टीम के कप्तान बनाए जाने के बाद से ही सूर्यकुमार यादव चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बीच हम आपको बताते हैं कि आखिर टीम इंडिया के नए कप्तान कितनी कमाई करते हैं और उनकी टोटल नेटवर्थ कितनी है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के नए कप्तान सूर्यकुमार यादव की कुल नेटवर्थ करीब 55 करोड़ रुपये है। सूर्यकुमार यादव मुख्य रूप से बीसीसीआई (BCCI) और आईपीएल (IPL) से कमाई करते हैं। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव कई ब्रांड के लिए विज्ञापन भी करते हैं। सूर्यकुमार यादव ने कई कंपनियों में भी निवेश किया हुआ है। साथ ही वह रियल स्टेट के बिजनेस में भी बंपर कमाई करते हैं। सूर्यकुमार यादव कौन से घर में रहते हैं और उनके पास कौन-कौन सी गाड़ी है, ये जानने के लिए पूरा वीडियो देखिए।

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या को इसलिए नहीं मिली कप्तानी, अजीत अगरकर इस बात से नहीं थे संतुष्ट

ये भी पढ़ें:- नहीं थम रहा टीम इंडिया के सेलेक्शन का विवाद, अब हार्दिक के समर्थन में आए टीम इंडिया के पूर्व कोच

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या के लिए BCCI का नया ‘फरमान’, अब देनी होगी खास परीक्षा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो