whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: श्रीलंका में अलग-थलग पड़े टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, सामने आई चिंताजनक तस्वीर

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच कल से टी20 क्रिकेट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। 3 टी20 मैच की इस सीरीज से पहले टीम इंडिया की जो तस्वीरें सामने आ रही है वो चिंताजनक है। इन तस्वीरों में टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अलग-थलग पड़े हुए हैं।
12:44 PM Jul 26, 2024 IST | mashahid abbas

IND vs SL Cricket Series: भारत और श्रीलंका के बीच कल से टी20 क्रिकेट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो टीम इंडिया के लिए चिंताजनक है। सामने आ रही तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि टीम के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या श्रीलंका के इस दौरे पर पूरी तरह से अलग-थलग नजर आ रहे हैं, जो फैंस की चिंता बढ़ा रहा है।

हार्दिक पांड्या का रवैया बढ़ा रहा चिंता

श्रीलंका दौरे से सामने आ रही तस्वीरों में साफतौर पर देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या का बर्ताव कुछ अजीब सा है। दरअसल टीम इंडिया पल्लेकेले में जब अभ्यास करने के लिए पहुंची तो सभी खिलाड़ी अभ्यास करके एक साथ होटल के लिए बाहर निकले, लेकिन हार्दिक पांड्या इन खिलाड़ियों से 40 मिनट पहले ही निकल गए। वहीं, अभ्यास के दौरान भी हार्दिक पांड्या खिलाड़ियों व कप्तान सूर्यकुमार यादव से कम बातचीत करते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें:  क्रिकेट के लेजेंड खिलाड़ी का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, झुका दिया गया झंडा

अलग-अलग की एंट्री-एग्जिट

श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया ने अब तक 2 बार अभ्यास किया है। दोनों ही बार हार्दिक पांड्या खिलाड़ियों के साथ के बजाय अकेले स्टेडियम के अंदर और बाहर आते-जाते दिखाई दिए हैं। वहीं, कप्तान सूर्यकुमार यादव के साथ हार्दिक पांड्या की कोई भी तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है। इससे फैंस की चिंता बढ़ रही है कि आखिर टीम इंडिया में क्या हार्दिक पांड्या को लेकर सब कुछ ठीक नहीं है।

हार्दिक से छीनी गई है उपकप्तानी

हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के उपकप्तान थे। इससे पहले भी वह क्रिकेट के इस फॉर्मेट में कप्तानी और उपकप्तानी कर चुके थे, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक पांड्या से टीम की उपकप्तानी छीन ली गई और इसके पीछे उनकी फिटनेस को इसका कारण बताया गया। हालांकि हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले सूर्यकुमार यादव को गले लगाकर संदेश देने की कोशिश जरूर की थी, लेकिन श्रीलंका से आ रही तस्वीरें फैंस की चिंता को बढ़ा रही हैं। हार्दिक का बर्ताव आप वीडियो में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, सामने आई बुरी खबर

ये भी पढ़ें:  श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ जुड़ा ये विदेशी खिलाड़ी, भारत की जीत में निभाएगा बड़ी भूमिका

ये भी पढ़ें: ‘भारतीय क्रिकेट टीम आए पाकिस्तान, हम अच्छे लोग हैं’ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की अपील

ये भी पढ़ें: Paris Olympic में फुटबॉल मैच के दौरान बवाल, अर्जेंटीना की टीम के साथ लूटपाट, देखें तस्वीरें

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो