whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या गंभीर ने रोहित-विराट को दिया आदेश!

IND vs SL Team India Squad: भारतीय टीम इसी महीने के आखिरी हफ्ते में श्रीलंका दौरे पर जाएगी। टीम इंडिया के स्क्वाड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि गौतम गंभीर ने कुछ सीनियर खिलाड़ियों को निर्देश दिए हैं।
05:42 PM Jul 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma

IND vs SL Team India Squad: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे दौरे पर 5 मैचों की टी-20 सीरीज 4-1 से जीत ली है। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया श्रीलंका दौरे के लिए तैयार है। इस टूर की शुरुआत 27 जुलाई से हो रही है। टीम इंडिया यहां 3 मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इस दौरे पर गौतम गंभीर पहली बार टीम इंडिया के हेड कोच की भूमिका में होंगे। इस दौरे के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान जल्द ही हो सकता है। इस बीच भारतीय टीम के सिलेक्शन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: इस खिलाड़ी के ODI सीरीज खेलने पर बना सस्पेंस, गंभीर की बढ़ी टेंशन

गौतम गंभीर ने सीनियर खिलाड़ियों को दिया आदेश

दरअसल, पहले कहा जा रहा था कि टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम के नवनियुक्त हेड कोच गौतम गंभीर ने सीनियर खिलाड़ियों को वनडे सीरीज खेलने का आदेश दिया है। वहीं हार्दिक पांड्या ने भी आराम करने की गुहार लगाई है। टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर क्या-क्या अपडेट सामने आए हैं?

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: IND vs SL: स्टार खिलाड़ी की टीम में वापसी पर लटकी तलवार, क्या गौतम गंभीर होंगे ‘मेहरबान’?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो