whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ZIM: गिल और अभिषेक कर सकते हैं ओपनिंग, जानें जिम्बाब्वे के खिलाफ किन खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

IND vs ZIM: 6 जुलाई को हरारे में टीम इंडिया और ज़िंबाबवे के बीच पहला टी 20 मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा और ध्रुव को भी टीम इंडिया के लिए डेब्यू का मौका मिल सकता है।
11:26 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 जुलाई को खेला जाएगा। 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने युवा खिलाड़ियों से सजी हुई टीम भेजी है। टीम की कमान शुभमन गिल के हाथों में हैं। इसे अलावाटीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हे पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की दम पर ये खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी जगह बना पाए हैं।

इस मैच में टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा सलामी बल्लेबाज के रूप में नज़र आ सकते हैं। जबकि टेस्ट क्रिकेट में धमाल मचा चुके ध्रुव जुरेल को भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। टीम में रिंकू सिंह को भी मौका मिल सकता है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: Video: T20 World Cup 2026 कब-कहां होगा, कितने होंगे मैच? जानें 5 बड़े अपडेट

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: क्या मोबाइल पर फ्री में देख पाएंगे भारत-जिम्बाब्वे सीरीज? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो