whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'INDIA' ने तय कर लिया है अपना PM! मोदी के सामने किसे कैंडिडेट बनाएगा विपक्ष? जानें पूरा मामला

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में अभी चुनावी माहौल गर्म है। एनडीए का दावा है कि वह 400 सीटें लेकर तीसरी बार सत्ता में आएगा। वहीं, इंडिया गठबंधन का दावा है कि इस बार उनकी सरकार बनने जा रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर कई सीटों पर रोचक मुकाबला देखने को मिल रहा है।
09:45 PM May 18, 2024 IST | Parmod chaudhary

Prime Minister Narendra Modi: इस समय लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए सभी पार्टियों के प्रमुख नेता जुटे हुए हैं। कई सीटों पर इस बार रोचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। एनडीए का दावा है कि वह इस बार 400 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। वहीं, इंडिया गठबंधन के नेता इसे जुमला बता रहे हैं। इंडिया गठबंधन के नेताओं का दावा है कि इस बार उनकी सरकार बनेगी। सभी दलों के बड़े नेता लोगों को साधने के लिए दिन-रात फील्ड में दिख रहे हैं। खुद पीएम मोदी और राहुल गांधी की कहीं न कहीं रैली होती है।

पीएम मोदी रोड शो करते हुए कांग्रेस और उसके सहयोगियों को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पीएम मोदी और बीजेपी के नेता शुरू से ही इंडिया गठबंधन से सवाल पूछ रहे हैं कि उनका फेस कौन होगा? लेकिन अब पीएम के बयान पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने रिएक्शन दिया है। उद्धव ने कहा कि इंडिया गठबंधन में अभी कई बड़े नेता हैं, जो प्रधानमंत्री का पद संभाल सकते हैं। ठाकरे ने कहा कि पीएम फेस को लेकर उन लोगों ने तय कर लिया है। लेकिन अभी सत्ताधारी दल को उनके सवाल का उत्तर देना मैं ठीक नहीं समझता हूं। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो