होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कानपुर में लगेगी रिकॉर्ड्स की झड़ी! रोहित-विराट समेत इन खिलाड़ियों के पास गोल्डन चांस

India vs Bangladesh Kanpur Test: चेन्नई के बाद अब भारत और बांग्लादेश की टीमें कानपुर में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। इस मैच में विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों के पास रिकॉर्ड्स बनाने का मौका है।
07:28 PM Sep 24, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

India vs Bangladesh Kanpur Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट कानपुर में होना है। इस मैच के लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंच चुकी हैं। चेन्नई में जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया की नजरें सीरीज में व्हाइटवॉश करने पर होंगी। पहले टेस्ट में आर अश्विन, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा समेत कई भारतीय खिलाड़ियों ने रिकॉर्ड बनाए थे। ऐसा ही अब कानपुर में भी देखने को मिल सकता है, जहां विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा समेत भारत के कई खिलाड़ियों के पास रिकॉर्ड्स बनाने का गोल्डन चांस है।

Advertisement

टीम इंडिया अगर कानपुर में भी जीत जाती है तो वह टेस्ट की चौथी सबसे कामयाब टीम बन जाएगी। टीम अभी साउथ अफ्रीका के साथ संयुक्त रूप से चौथे नंबर पर है। टीम को प्रोटियाज टीम को पछाड़ने के लिए सिर्फ एक जीत की दरकार है। टीम इंडिया के पास कानपुर में पाकिस्तान को भी पछाड़ने का मौका है। भारत अगर नजमुल शांतो की टीम को हरा देता है तो वह पाकिस्तान को पछाड़कर बांग्लादेश के खिलाफ सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीतने वाली टीमों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर पहुंच जाएगा। वीडियो में देखें पूरी जानकारी…

ये भी पढ़ें:- महिला टी20 वर्ल्ड कप-2024 से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, 4 खिलाड़ियों पर लटकी तलवार

IND vs BAN: क्या बिना खेले ही बाहर हो जाएंगे सरफराज खान? कानपुर टेस्ट में नहीं बनती दिख रही जगह

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Rohit SharmaTeam Indiavirat kohli
Advertisement
Advertisement