whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs IRE: आज भारत खेलेगा WC का पहला मैच, कब और कहां Free में देख सकेंगे Live

India vs Ireland Watch Free Live: भारत और इंग्लैंड के लिए आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आज पहला मैच है। दोनों ही टीमें विश्व कप का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी। चलिए बताते हैं आप कहां इस मैच को फ्री में देख सकते हैं।
02:34 PM Jun 05, 2024 IST | Abhinav Raj

India vs Ireland Watch Free Live: भारतीय टीम को आईसीसी टी20 विश्व विश्व कप का पहला मुकाबला आज यानी 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। इस मैच को लेकर टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं। भारतीय टीम की पूरी कोशिश होगी कि विश्व कप का आगाज जीत के साथ कर सके। यह मुकाबला अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और बांग्लादेश के बीच भी मै मुकाबला इसी मैदान पर मैच खेले गए थे, जिसमें टीम इंडिया की एकतरफा जीत हुई थी। ऐसे में उम्मीद है कि आयरलैंड के खिलाफ भी भारत एकतरफा जीत हासिल करने में कामयाब रहेगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: रिपोर्टर के एक सवाल पर भड़के रोहित, फैंस के मैदान में घुसने पर दी चेतावनी!

रात 8 बजे शुरू होने वाला है मैच

भारत और आयरलैंड के बीच आज से पहले 7 टी20 मुकाबले खेले गए हैं, इनमें से सभी 7 मैचों में टीम इंडिया की जीत हुई। अब भारत और आयरलैंड के बीच टी20 में आठवीं बार भिड़ंत होने वाली है। ऐसे में आयरलैंड भी भारत के खिलाफ पहली जीत दर्ज करने की सोच से उतरेगा। यह मुकाबला रात 8 बजे से खेला जाएगा, जिसके लिए टॉस 7:30 बजे होने वाला है। बता दें कि आप इस मैच का आनंद मुफ्त में उठा सकते हैं। इसके लिए आपको एक रुपये भी खर्च करने की जरूरत नहीं है। ना सिर्फ स्मार्टफोन पर, बल्कि टेलीविजन पर भी आप इस मैच का फ्री में आनंद ले सकते हैं। चलिए बताते हैं आप कहां फ्री में देख सकेंगे मैच।

इस वीडियो में देखें कहां देख सकेंगे मैच...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो