Video: 'मुझसे बड़ी गलती हो गई' दिग्गज खिलाड़ी ने क्यों मांगी MS Dhoni से माफी?

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से माफी मांगी है। दिनेश कार्तिक ने हाल ही में अपनी ऑलटाइम बेस्ट प्लेइंग-11 चुनी थी, जिसके चलते वो सुर्खियों में बने हुए थे। अब दिनेश कार्तिक ने महेंद्र सिंह धोनी से माफी मांगी है, तो एक बार फिर वो सुर्खियों में छा गए हैं। 

Indian Cricket Team के दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक अकसर सुर्खियों में रहा करते हैं। इस बार फिर वह खबरों में हैं। दरअसल उन्होंने सार्वजनिक तौर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से माफी मांगी है। अब फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इस दिग्गज खिलाड़ी ने पूर्व कप्तान से क्यों माफी मांगी है। तो दरअसल बात ये है कि दिनेश कार्तिक ने हाल ही में भारत की ऑलटाइम बेस्ट प्लेइंग-11 चुनी थी।

दिनेश कार्तिक की इस टीम पर लोग सराहना करने के बजाय उन्हें ट्रोल करने लगे थे। क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर भड़क गए थे और टीम इंडिया के सफल कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी के नाम न होने पर दिनेश कार्तिक की आलोचना कर रहे थे। दिनेश कार्तिक को भी अपनी इस गलती का एहसास हो गया और अब उन्होंने इसके लिए पूर्व कप्तान से माफी मांग ली है। दिनेश कार्तिक ने माफीनामे में क्या कहा है और उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को टीम में शामिल क्यों नहीं किया था? इसे आप वीडियो में समझ सकते हैं। 

दिनेश कार्तिक की ऑलटाइम बेस्ट प्लेइंग-11 भारतीय टीम  

वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, युवराज सिंह, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अनिल कुंबले, जसप्रीत बुमराह, जहीर खान और हरभजन सिंह (12वां खिलाड़ी)

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा ने तोड़ दिया ओलंपिक का रिकॉर्ड, अब देंगे एक और ‘खुशखबरी’

ये भी पढ़ें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल ने किया बड़ा धमाका, लॉन्च होते ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :