whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रेन के AC कोच की लचर व्यवस्था पर बवाल, भारतीय रेलवे को देनी पड़ी सफाई

Indian Railways crowd inside coach viral video: लोग अक्सर ट्रेन का सफर करना ज्यादा पसंद करते हैं। यह जितना आरामदायक होता है, उतना सस्ता भी होता है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एसी कोच में भारी भीड़ जाना हो गई है।
09:46 PM Apr 21, 2024 IST | Prerna Joshi

Crowd inside train AC coach viral video: रोजाना लाखों लोग भारत में ट्रेन से सफर करते हैं। कोई रिजर्वेशन करवाता है तो कोई जनरल डिब्बे का टिकट लेकर यात्रा करता है। इस बीच, एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर ट्रेन के डिब्बे में भरी भीड़ का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ की वजह से कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेन के डिब्बे में न तो कहीं खड़े होने की जगह है और न ही कहीं आने-जाने के लिए। इस वीडियो को लेकर लोग सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। यूजर ने इस वीडियो में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को भी टैग किया है। रेलवे विभाग द्वारा खुद इस मामले का संज्ञान लिया गया। भारतीय रेलवे द्वारा इस भ्रामक पोस्ट को खारिज किया गया और कोच का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि कोच में कोई भी भीड़ नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो