खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाजियाबाद में बन रहा नया इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, BCCI उपाध्यक्ष ने किया शिलान्यास

New International Cricket Stadium Ghaziabad: उत्तर प्रदेश में एक नए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास हो गया है। एनसीआर या फिर पश्चिमी उत्तर प्रदेश को नया स्टेडियम मिलने वाला है। इसका निर्माण गाजियाबाद में हो रहा है। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसका शिलान्यास किया।
03:46 PM Mar 11, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

New International Cricket Stadium Ghaziabad: गाजियाबाद को नए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के रूप में एक खास सौगात मिलने वाली है। बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इस स्टेडियम का शिलान्यास किया। वहीं इस स्टेडियम के शिलान्यास के मौके पर सांसद वीके सिंह भी मौजूद थे। गाजियाबाद का यह पहला इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम होगा। जबकि एनसीआर में दिल्ली के अरुण जेठली स्टेडियम का बाद यह दूसरा स्टेडियम बनने जा रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश का यह पहला इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम है।

Advertisement

इस मौके पर पहुंचे राज्यसभा सांसद और बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए खास सौगात बताया। उन्होंने कहा कि पूर्वीय उत्तर प्रदेश में वाराणसी में स्टेडियम बन रहा है। जबकि सेंट्रल यूपी में लखनऊ और कानपुर में स्टेडियम पहले से ही मौजूद है। ऐसे में यूपी का यह चौथा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बनने वाला है। देखें इसको लेकर पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Advertisement
Tags :
bcciInternational Cricket Stadiumrajeev shukla
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement