whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

CSK vs PBKS: चेन्नई की हार से प्लेऑफ की बदली सूरत, 3 की एंट्री हुई आसान, एक जगह के लिए इन 5 में लड़ाई

IPL 2024 CSK vs PBKS New Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स की पंजाब किंग्स के खिलाफ हुई हार के बाद अंकतालिका की सूरत बदल गई है। पंजाब ने चेन्नई की प्लेऑफ में एंट्री पर भी पेंच फंसा दिया है। अब चौथे पोजीशन के लिए 5 टीमों में रेस लगी हुई है।
07:43 AM May 02, 2024 IST | Abhinav Raj

IPL 2024 CSK vs PBKS New Points Table: आईपीएल 2024 के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ आसानी से हार मिली है। पंजाब ने 7 विकेट से इस मैच को अपने नाम कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखा है। अगर चेन्नई यह मुकाबला अपने नाम कर लेती, तो वह भी आसानी से प्लेऑफ के लिए दावेदारी ठोक देती, लेकिन अब सीएसके का भी क्वालीफाई करना मुश्किल हो गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- CSK vs PBKS: हार के बाद ट्रोल हो गए एमएस धोनी, फैंस उन्हें बता रहे सेल्फिश! Viral Video

3 टीमें आसानी से कर सकती है क्वालीफाई

आईपीएल 2024 के 49 मुकाबले के बाद भी अंकतालिका का गणित सॉल्व होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी तक एक भी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं की है और ना ही एक भी टीम इस रेस से बाहर हुई है। पंजाब और चेन्नई के बीच खेले गए मुकाबले के बाद अंकतालिका को देख लगभग तय माना जा रहा है कि 3 ऊपर की टीमें जरूर क्वालीफाई कर जाएगी, जबकि चौथे पोजीशन के लिए 5 टीमों में जंग छिड़ी हुई है। चलिए आपको बताते हैं अब कैसी दिखती है प्वाइंट्स टेबल।

Advertisement

इस वीडियो में समझें अंकतालिका का रोमांच...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो