होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: क्या आईपीएल से बैन होंगे अंग्रेज? भारतीय दिग्गज ने उठाए बड़े सवाल

England Cricketers Names Withdrawn From IPL: इंग्लैंड के खिलाड़ियों का रवैया आईपीएल के प्रति लगातार चर्चा में है। आगामी सीजन 22 मार्च से शुरू होना है। उससे पहले चार बड़े इंग्लिश प्लेयर नाम वापस ले चुके हैं। वहीं पिछले सीजनों में भी ऐसा हुआ है। इसलिए अब इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर एक्शन लेने की भी बात कही जा रही है।
03:24 PM Mar 14, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

England Cricketers Names Withdrawn From IPL: भारत ही नहीं पूरी दुनिया की पॉपुलर टी20 लीग आईपीएल का 17वां संस्करण 22 मार्च से शुरू होने जा रहा है। इस सीजन के शुरू होने से पहले ही चार इंग्लैंड के खिलाड़ी अपना नाम वापस ले चुके हैं। अब इस पर बड़ा बवाल मचने लगा है। एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने बीसीसीआई से भी इस मसले पर आवाज उठाने को कहा है। वहीं इसी कड़ी में भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने तो यह तक बता दिया कि क्यों इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल से दूरी बना रहे हैं।

Advertisement

इस सीजन चार अंग्रेज खिलाड़ी नाम वापस ले चुके हैं। वहीं उससे पहले पिछले सीजनों में भी इंग्लैंड के क्रिकेटर्स का यही रवैया देखने को मिला था। बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स जैसे बड़े खिलाड़ी ऐसा कर चुके हैं। इस साल जेसन रॉय ने तो यह तक किया कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में वह खेल रहे थे, मगर आईपीएल से उन्होंने नाम वापस ले लिया। देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
england cricketerIPL 2024Sunil Gavaskar
Advertisement
Advertisement