whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

GT vs CSK मैच पर बहुत कुछ है निर्भर, चेन्नई की हार के लिए दुआ करेंगी 5 टीमें

These 5 Teams Want CSK Loss Today: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 59वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच प्लेऑफ की दृष्टिकोण से बेहद ही अहम है। इस मुकाबले में 5 टीमें चेन्नई की हार के लिए दुआ करेंगी।
02:40 PM May 10, 2024 IST | Abhinav Raj

These 5 Teams Want CSK Loss Today: आईपीएल 2024 का 59वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। प्लेऑफ की दृष्टिकोण से यह मुकाबला बेहद ही अहम है। इस एक मैच पर 4-5 टीमों की भविष्य टिकी हुई है। अगर आज सीएसके को जीत मिल जाती है, तो इससे सिर्फ गुजरात को ही नहीं, बल्कि 5 टीमों को जोरदार झटका लगेगा। ऐसे में सीएसके की हार के लिए आज 5 टीमें दुआ कर रही होंगी।

ये भी पढ़ें:- RCB के लिए खुला है प्लेऑफ का रास्ता, बेंगलुरु के पास क्वालीफाई करने के 4 अहम रास्ते

जीतकर तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी सीएसके

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स फिलहाल 11 मैचों में से 6 मैच अपने नाम कर अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। दूसरी ओर गुजरात की टीम 11 मैचों में से 4 मैच जीतकर 10वें स्थान पर है। अगर इस मैच में चेन्नई जीत जाती है, तो वह 12 मैचों में से 7 मैच जीतकर सीधे तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी, क्योंकि सीएसके का नेट रन रेट हैदराबाद से काफी अच्छा है। दूसरी ओर गुजरात अगर यह मुकाबला जीत जाती है, तो 12 मैचों में से 5 जीत के साथ 8वें स्थान पर है।

इस वीडियो में देखें सीएसके की हार से किन्हें होगा फायदा...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो