चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MI vs SRH: हार्दिक पांड्या ने लसिथ मलिंगा को दिया धक्का? गले लगाने से किया इनकार, Viral Video

MI vs SRH Hardik Pandya Push Lasith Malinga: आईपीएल 2024 के आगाज के साथ ही हार्दिक पांड्या के लिए मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। अब हार्दिक को फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। यहां जानें क्या है पूरा मामला।
10:00 AM Mar 29, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

MI vs SRH Hardik Pandya Push Lasith Malinga: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में चल रहे हैं। हार्दिक अपनी खराब कप्तानी के कारण तो चर्चा में बने ही हैं, इसके अलावा वह अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण भी काफी ट्रोल हो रहे हैं। पहले तो उन्होंने रोहित शर्मा को फील्डिंग के लिए बाउंड्री लाइन पर भेज दिया था, इसके कारण उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था। इसके बाद वह बुमराह को जल्दी गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाकर ट्रोल हो गए।

Advertisement

अब हार्दिक पांड्या को एक अन्य कारण से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक ने लसिथ मलिंगा को धक्का दिया है।

इस खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो...

Advertisement
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024Lasith Malinga
Advertisement
Advertisement