खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: धोनी का नया वीडियो आया सामने, RCB के खिलाड़ी को मिला 'माही' का तोहफा

IPL 2024 MS Dhoni Video: एमएस धोनी के आरसीबी के खिलाड़ियों से बिना हाथ मिलाए मैदान से चले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। जिसके बाद अब धोनी का दिल छू लेने वाला दूसरा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में धोनी आरसीबी के खिलाड़ी को खास तोहफा दे रहे हैं।
05:04 PM May 20, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

IPL 2024 MS Dhoni Video: आरसीबी और सीएसके के बीच खेले गए मैच के बाद सोशल मीडिया पर एमएस धोनी को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्सी छिड़ी हुई है। दरअसल इस मैच में आरसीबी ने सीएसके को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी। जिसके बाद धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमे धोनी आरसीबी के खिलाड़ियों से बिना हाथ मिलाए ही ड्रेसिंग रूम में चले गए थे। वहीं अब धोनी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें धोनी सीएसके के ड्रेसिंग रूम में आरसीबी के खिलाड़ी मयंक डागर को उनके बल्ले पर ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

मैच के बाद मयंक डागर धोनी से मिलने सीएसके के ड्रेसिंग रूम पहुंचे थे। लेकिन उससे पहले धोनी बिना हाथ मिलाए लौट गए थे, जिसके बाद ये वीडियो सामने आने से फैंस थोड़े हैरान भी है। लेकिन अक्सर देखा गया है कि धोनी अपने जूनियर खिलाड़ियों का भी काफी सम्मान करते हैं।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: राजस्थान रायल्स को आखिरी 5 मैचों में क्यों नहीं मिली जीत? 3 बड़े कारण

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024MS Dhoni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement