खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: MS Dhoni ने खुद छोड़ी कप्तानी या हटाया गया? CSK के सीईओ ने पूरा सच बताया

IPL 2024 MS Dhoni Leaves CSK Captaincy: आईपीएल 2024 के आगाज से एक दिन पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ते हुए सभी को हैरान कर दिया। एक ऐसा सवाल भी उठा कि धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ी है या उन्हें इस पद से हटाया गया है। सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस चैप्टर का पूरा सच बताया है।
10:21 AM Mar 22, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 MS Dhoni Leaves CSK Captaincy: आईपीएल 2024 के आगाज से एक दिन पहले 21 मार्च की दोपहर से हलचल मची हुई है। एमएस धोनी ने अचानक सीजन से पहले सीएसके की कप्तानी छोड़ते हुए सभी को हैरान-परेशान कर दिया। हर माही फैन जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? फैंस के मन में उससे ज्यादा डर इस बात का है कि क्या यह अब माही के आईपीएल करियर का भी अंतिम दौर है, क्या बस कुछ दिन और वह अपने चहेते खिलाड़ी को मैदान पर देख पाएंगे?

Advertisement

इसी बीच एक ऐसा सवाल भी उठ रहा है कि धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ी है या उन्हें इस पद से हटाया गया है। इसको लेकर फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने धोनी के कप्तान छोड़ने और रुतुराज के कप्तान बनने के चैप्टर का पूरा सच बताया है। देखें इससे जुड़ी पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPLIPL 2024MS Dhoni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement