खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के खेमे में नहीं हुई सुलह! कहां गायब हैं जसप्रीत बुमराह?

IPL 2024 Mumbai Indians Jasprit Bumrah: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में मैदान पर उतरेगी। इस टूर्नामेंट से पहले हार्दिक को कप्तान बनाने के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया। रोहित को लेकर कई बातें उठीं लेकिन अब जसप्रीत बुमराह टीम के साथ नहीं जुड़े हैं तो इसको लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं।
07:23 PM Mar 20, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

IPL 2024 Mumbai Indians Jasprit Bumrah: मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में 24 मार्च को अपना पहला मुकाबला खेलेगी। इस मैच में मुंबई का सामना गुजरात टाइटंस के साथ होगा। इस सीजन में मुंबई इंडियंस की कमान संभालेंगे हार्दिक पांड्या। वहीं पिछले 10 साल में टीम  को पांच बार चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा आगामी सीजन में बतौर बल्लेबाज खेलेंगे। रोहित से कप्तानी छिनने के बाद काफी बवाल मचा और उनके व हार्दिक पांड्या के बीच तनाव की खबरें सामने आईं।

Advertisement

फिलहाल रोहित शर्मा अब टीम के साथ जुड़ गए हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को भी हार्दिक से नाराज बताया जा रहा था। सूर्या तो फिलहाल चोटिल हैं लेकिन बुमराह अभी टीम के साथ नहीं जुड़े। इसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि अभी भी मुंबई इंडियंस में क्या सुलह नहीं हो पाई है। देखें इससे जुड़ी पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPLIPL 2024Jasprit Bumrahmumbai indians
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement