होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: रोहित शर्मा से MI की कप्तानी छिनने के बाद दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बयान, कह दी यह बड़ी बात

IPL 2024, Saurabh Tiwary on Rohit Sharma: पूर्व भारतीय बल्लेबाज और आईपीएल में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल चुके सौरभ तिवारी ने रोहित शर्मा से कप्तानी वापस लेने पर बड़ा बयान दिया है। सौरभ ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से खास बातचीत में कहा कि रोहित शर्मा से कप्तानी लेने वाले फैसले पर दोनों पक्ष को सुनना जरूरी है। सिर्फ एक पक्ष की बात सुनकर कोई नतीजा नहीं निकाला जा सकता है।
10:26 PM Mar 14, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

MI Ex Player Saurabh Tiwary on Rohit Sharma: कुछ महीने पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से कप्तानी वापस लेकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बना दिया था। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से रोहित और मुंबई के फैंस काफी नाराज हुए थे। वहीं भारत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने मुंबई के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। अब इसी पर मुंबई इंडियंस के पूर्व सीनियर खिलाड़ी ने भी अपना बयान दिया है। यह सीनियर खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल चुके सौरभ तिवारी हैं। उन्होंने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से खास बातचीत में कहा कि रोहित शर्मा से कप्तानी वापस लेने का फैसला पूरी तरह से फ्रेंचाइजी का फैसला है।

Advertisement

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई इंडियंस के खेमे ने इस बारे में रोहित शर्मा से जरूर बात की होगी। सौरभ तिवारी ने अपनी बात रखते हुए यह भी कहा कि इस मुद्दे पर जब तक दोनों पक्ष की बात नहीं सुनी जाती तब तक इस पर कुछ कहा भी नहीं जा सकता है। सौरभ तिवारी ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि वह जुनियर खिलाड़ियों को आजादी से खेलने का मौका देते हैं। जो उन्हें खास बनाता है।

पूरी जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
IPLIPL 2024mumbai indiansRohit Sharma
Advertisement
Advertisement