होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरी मुंबई इंडियंस, दिग्गजों को सुनाई खरी-खरी

Hardik Pandya Mumbai Indians: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 6 में से 4 मुकाबले हार चुकी है। इस प्रदर्शन के बाद उन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इस बीच मुंबई इंडियंस उनके बचाव में उतर गई है। बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने उनका सपोर्ट किया है।
04:55 PM Apr 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Hardik Pandya Mumbai Indians: हार्दिक पांड्या जबसे मुंबई इंडियंस के नए कप्तान बने हैं, तब से वह लगातार फैंस और दिग्गजों के निशाने पर हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस इस सीजन 6 में से 4 मुकाबले हार चुकी है। एमआई अभी पॉइंट्स टेबल में 10 टीमों में 8वें स्थान पर काबिज है। एमआई के इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि अब मुंबई इंडियंस उनके बचाव में उतर गई है।

Advertisement

हार्दिक पांड्या बेहतरीन ऑलराउंडर

मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच कीरोन पोलार्ड ने कहा कि क्रिकेट एक टीम गेम है। कुछ लोग पांड्या को एमआई की हार की इकलौती वजह मान रहे हैं। उन्हें इस बात को समझना चाहिए कि हार्दिक पांड्या भले ही अभी कैप्टन के तौर पर बेहतर प्रदर्शन न कर पा रहे हों, लेकिन यहां किसकी बाजी कब पलट जाए और किसी का अच्छा वक्त शुरू हो जाए, इसे कोई नहीं कह सकता। हमें ये भी नहीं भूलना चाहिए कि हार्दिक पांड्या वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे उम्दा ऑलराउंडर हैं।

दिग्गजों को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या में कॉन्फिडेंस है और वे बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। क्रिकेट में हर किसी के अच्छे और बुरे दिन आते हैं। मैं एक खिलाड़ी को उसके स्किल और ट्रेंड को लागू करते देख रहा हूं। जल्द ही हार्दिक देश का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे। तब सभी उनकी जय-जयकार करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें पांड्या को प्रोत्साहित करना चाहिए।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement