खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: ऑक्शन में जिसे गलती से खरीदा, अब वो खिलाड़ी पंजाब के लिए बन गया वरदान

Punjab Kings Bought Player By Mistake: आईपीएल 2024 के 17वें मुकाबले में पंजाब ने शानदार जीत दर्ज की है। इस मैच में पंजाब की लिए जीत के हीरो ऐसे खिलाड़ी बने हैं, जिन्हें ऑक्शन में पंजाब ने गलती से अपनी टीम में शामिल कर लिया था।
09:16 AM Apr 05, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Punjab Kings Bought Player By Mistake: पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की है। इस मैच में पंजाब पूरी से हार चुका था, 200 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम महज 111 रनों पर 5 विकेट खो चुकी थी। गुजरात की टीम ने जीत का जश्न मनाना शुरू भी कर था, लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ शशांक सिंह अभी तक हार नहीं माने थे। खिलाड़ी टीम के इस परिस्थिति में रहने के बाद भी विरोधी गेंदबाजों से अकेले लड़ते रहे और आखिरकार पंजाब को जीत दिला दिया।

Advertisement

पंजाब की जीत के बाद शशांक सिंह को लेकर कमाल की जानकारी आई है। पंजाब ने ऑक्शन में जिस खिलाड़ी को गलती से खरीद लिया था, आज उसी खिलाड़ी ने पंजाब को मैच जीता दिया है। ऑक्शन में पंजाब द्वारा शशांक को खरीदने पर काफी बवाल भी हुआ था, लेकिन अब प्रीति जिंटा को खिलाड़ी की कद्र हो रही है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

इस खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024punjab kings
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement