whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024: प्लेऑफ में अभी भी कैसे हो सकती है RCB की एंट्री, समझें ये खास समीकरण

How RCB Can Still Qualify: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। आरसीबी अभी तक प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं हुई है। इस सीजन एक ऐसा समीकरण बन रहा है, जिसके आधार पर आरसीबी अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है।
08:40 AM Apr 13, 2024 IST | Abhinav Raj

How RCB Can Still Qualify: आईपीएल 2024 में सबसे खराब स्थिति विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बनी हुई है। आरसीबी 6 मैच खेल चुकी है और सिर्फ एक मैच जीत पाई है। इस एक जीत के साथ बेंगलुरु की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी यानी 10वें स्थान पर विराजमान है। अंकतालिका में आरसीबी की स्थिति भले ही सबसे खराब है, लेकिन आपको बता दें कि बेंगलुरु की उम्मीदें अभी तक खत्म नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:- MI के साथ-साथ टीम इंडिया को भी लगा झटका! ‘चोटिल हो चुका है कप्तान… फिर भी खेल रहा है’, दिग्गज खिलाड़ी का दावा

बेंगलुरु फैंस को हिम्मत हारने की जरूरत नहीं है, आरसीबी अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। इसके लिए खास समीकरण बन रहा है। अगर आईपीएल 2024 में बेंगलुरु इस समीकरण पर काम करेगा, तो किंग कोहली की सेना का प्लेऑफ खेलना पक्का है। इसलिए आरसीबी के करोड़ों फैंस को अभी से हिम्मत नहीं हारना चाहिए। चलिए आपको बताते हैं कौन सा समीकरण आरसीबी को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करा सकता है।

इस वीडियो में समझें क्या है समीकरण...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो