खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB की जीत ने अंकतालिका हिलाई, अभी भी किसी पहेली की तरह उलझी है प्वाइंट्स टेबल

RCB vs CSK New Points Table: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत मिली है। इस जीत के साथ बेंगलुरु प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई है। आरसीबी की इस जीत के बाद अंकतालिका भी पूरी तरह से हिल गई है। अंकतालिका अभी भी किसी पहेली की तरह उलझी हुई है।
08:06 AM May 19, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

RCB vs CSK New Points Table: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 के 68वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को धूल चटा दिया है। बेंगलुरु इस मैच को अपने नाम करने के साथ ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। यह मुकाबला फैंस के लिए दिलों की धड़कन बढ़ाने वाला मुकाबला था। हर एक गेंद के बाद फैंस की सांसे थम सी जा रही थी। लेकिन आखिरकार बेंगलुरु ने चेन्नई को हराकर ना सिर्फ इस सीजन की लगातार छठी जीत हासिल कर ली, बल्कि प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर गया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: फाफ को चुना गया ‘मैन ऑफ द मैच’, कप्तान ने किसी और को बताया इसका हकदार

दूसरे स्थान के लिए घमासान

आरसीबी की जीत ने प्वाइंट्स टेबल को हिलाकर रख दिया है। इस मैच से पहले बेंगलुरु की टीम अंकतालिका में सातवें स्थान पर थी। शुरुआती 3 टीमों को छोड़ दें, तो चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स क्रमश: चौथे, पांचवें और छठे स्थान पर थी। लेकिन अब आरसीबी ने जैसे ही चेन्नई को हराया, बेंगलुरु सीधे चौथे स्थान पर पहुंच गया है। आपको शायद लग रहा होगा कि अब क्वालीफाई करने वाली सभी 4 टीमें तय हो गई है, तो अब अंकतालिका में कोई रोमांच नहीं होगा। लेकिन आपको बता दें कि अंकतालिका अभी भी किसी पहेली की तरह उलझी हुई है। क्योंकि दूसरे स्थान पर कौन टीम रहेगी और तीसरे नंबर पर कौन रहेगी, अब इसकी रेस होने वाली है।

इस वीडियो में देखें अंकतालिका में अब क्या रोमांच बचा है...

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024Royal Challengers Bengaluruvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement