whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs GT: बेंगलुरु की जीत से रोमांचक हुई प्लेऑफ की रेस, इन 4 टीमों की बढ़ी मुश्किलें

RCB vs GT Points Table: आरसीबी ने वापसी की हुंकार भर दी है। जिस टीम का प्लेऑफ से पत्ता कटना तय माना जा रहा था, वह टीम अब फिर से रेस में आ गई है। बेंगलुरु ने गुजरात को हराकर एक-दो नहीं, बल्कि इन 4 टीमों को टेंशन में डाल दिया है।
09:03 PM Apr 28, 2024 IST | Abhinav Raj

RCB vs GT Points Table: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कमाल की वापसी की है। बेंगलुरु ने गुजरात टाइटंस को एकतरफा मुकाबले में मात देकर कमाल की वापसी की है। एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि बेंगलुरु आसानी से प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी, लेकिन किंग कोहली की टीम ने हुंकार भरी और गुजरात टाइटंस को एकतरफा मुकाबले में मात दे दी है। बेंगलुरु की जीत से प्लेऑफ की रेस फिर रोमांचक हो गई है। बेंगलुरु की लगातार हार से प्लेऑफ की रेस लगभग साफ होती दिख रही थी।

ये भी पढ़ें:- RCB vs GT: विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दूसरे खिलाड़ी

RCB ने बढ़ाई इन 4 टीमों की टेंशन

अब बेंगलुरु ने प्वाइंट्स टेबल का गणित बदल दिया है। बेंगलुरु की जीत से एक-दो टीमों को नहीं, बल्कि 4 टीमों को करारा झटका लगा है। बेंगलुरु की जीत से चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस टेंशन में आ गई है। ये 4 ऐसी टीमें हैं, जो प्लेऑफ में चौथे पोजीशन के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रही है, लेकिन अगर आरसीबी अपने सभी मुकाबले जीत जाती है, तो इन 4 टीमों को बाहर खदेड़ कर आरसीबी इसके लिए दावेदारी पेश कर सकती है। चलिए आपको बताते हैं बेंगलुरु की जीत के बाद कैसी दिखती है अंकतालिका।

इस वीडियो में देखें अब कैसी दिखती है अंकतालिका...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो