खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: रोहित शर्मा को मिला खास सम्मान, फिर भी गायब रही मुस्कान, क्या है वजह?

Rohit Sharma in Mumbai Indians Dressing Room: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार शतक जमाया, लेकिन उनकी इस सेंचुरी पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। मुंबई इंडियंस को अपनी चौथी हार का सामना करना पड़ा है।
05:30 PM Apr 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Rohit Sharma in Mumbai Indians Dressing Room: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 29वें मुकाबले में शानदार शतक जमाया। हालांकि उनके इस शतक पर भी कई सवाल उठ रहे हैं क्योंकि एमआई को 20 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद रोहित शर्मा के चेहरे से मुस्कान ही गायब हो गई। न तो उन्होंने शतक को सेलिब्रेट किया और न ही ड्रेसिंग रूम में मिले सम्मान पर खुशी जताई।

Advertisement

ड्रेसिंग रूम में पहनाया गया बैज

दरअसल, सीएसके के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा को उनके शतक के लिए ड्रेसिंग रूम में खास सम्मान दिया गया। जिसमें उनके सीने पर बैज लगाया गया। इस सम्मान के बावजूद रोहित शर्मा के चेहरे से खुशी गायब रही। वे गर्दन झुकाकर खड़े हुए नजर आए। हालांकि उनकी खूब तारीफ हुई, लेकिन वे इसे सेलिब्रेट नहीं कर पाए क्योंकि सीएसके के खिलाफ मैच में एमआई को करारी हार का सामना करना पड़ा। रोहित इसी के साथ मैच के बाद भी काफी निराश नजर आए थे।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024mumbai indiansRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement