चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: SRH की जीत ने प्वाइंट्स टेबल में मचाई खलबली, बदल दिया सारा कैलकुलेशन

SRH vs MI Points Table: हैदराबाद की टीम ने मुंबई के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज कर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है। हैदराबाद की इस जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल ने भी रंग बदलना शुरू कर दिया है। चलिए आपको बताते हैं अब कैसी दिखती है आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल।
03:13 PM Mar 28, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

SRH vs MI Points Table: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो आज से पहले कभी नहीं हुआ था। हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया और आईपीएल 2024 की ट्रॉफी के लिए भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है। हैदराबाद की इस जीत ने प्वाइंट्स टेबल में खलबली मचा दी है। एसआरएच की एक जीत ने प्वाइंट्स टेबल के सभी कैलकुलेशन फेल कर दिए हैं।

Advertisement

बता दें कि हैदराबाद को पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में ये तो उम्मीद थी कि हैदराबाद वापसी करने के लिए सोचेगी, लेकिन इस धांसू अंदाज में वापसी करेगी ये तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। यही कारण है कि हैदराबाद ने इतना बड़ा मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में भी उथल-पुथल मचा दी है। इससे विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को भी खासा नुकसान हो गया है।

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
Advertisement
Advertisement