खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: सुपर कंप्यूटर ने कर दी भविष्यवाणी, टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही बता दिया प्वाइंट्स टेबल

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला बैंगलोर और चेन्नई के बीच खेला जाएगा। लीग के आरंभ होने से पहले ही सुपर कंप्यूटर ने एआई की मदद से ऐसी भविष्यवाणी कर दी है, जिससे फैंस को यकीन नहीं हो रहा है।
03:51 PM Mar 18, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

IPL 2024: आईपीएल 2024 के आगाज से पहले ही सुपर कंप्यूटर ने अपनी भविष्यवाणी से हलचल मचा दी है। 22 मार्च से क्रिकेट के सबसे रोमांचक टूर्नामेंट आईपीएल का आगाज होने वाला है, लेकिन उससे पहले ही सुपर कंप्यूटर ने एआई टूल की मदद से फाइनल प्वाइंट्स टेबल पर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। इस भविष्यवाणी में ना सिर्फ नंबर वन पर रहने वाली टीम का जिक्र है, बल्कि सभी टीमों के प्वाइंट्स के साथ नेट रन रेट भी बताए गए हैं।

Advertisement

सुपर कंप्यूटर की भविष्यवाणी ने करोड़ों फैंस को सदमे में डाल दिया है। कंप्यूटर द्वारा जिस टीम को नंबर वन टीम बताई जा रही है, यह सुनकर फैंस को यकीन नहीं हो रहा है। सभी टीमों के फैंस की चाहत होती है कि उसकी टीम खिताब अपने नाम करे। आईपीएल 2024 का खिताब कौन अपने नाम करेगा, यह जानने के लिए 2 महीने से अधिक समय का इंतजार करना होगा। लेकिन सुपर कंप्यूटर ने आईपीएल के आगाज से पहले ही बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

इस वीडियो में देखें सुपर कंप्यूटर की भविष्यवाणी

Advertisement
Advertisement
Tags :
IPL 2024virat kohliWPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement