होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: स्टेडियम में हो गई खास तैयारी, सिक्योरिटी तोड़ने वाले फैंस को चुभेंगी 'कीलें'

Wankhede Stadium Security IPL 2024: वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पिछले दिनों सिक्योरिटी ब्रीच के कई मामले सामने आए थे। इसके बाद स्टेडियम की सुरक्षा को और मजबूत किया गया है। आइए आपको बताते हैं कि क्या खास तैयारी की गई है...
06:18 PM Apr 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Wankhede Stadium Security IPL 2024: आईपीएल के मैचों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पिछले दिनों कई सवाल उठे थे। पिछले हफ्ते मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक फैन सिक्योरिटी तोड़ते हुए प्लेयर्स के बीच जा पहुंचा। उसने पूर्व एमआई कप्तान रोहित शर्मा को गले लगा लिया। उसके बाद ईशान किशन को भी हग करने लगा। वहीं जयपुर में विराट कोहली के साथ भी फैन ने ऐसा ही किया था, लेकिन अब इन फैंस को रोकने के लिए स्टेडियम में खास तैयारी की गई है।

Advertisement

दरअसल, वानखेड़े स्टेडियम में प्लेयर्स की सुरक्षा को और मजबूत कर दिया गया है। इसके तहत मैदान में लगाई गईं लोहे की ग्रिल्स के ऊपर कीलों के तार लगा दिए गए हैं। इस तार को फांदना किसी भी दर्शक के लिए काफी मुश्किल काम होगा। इसके साथ ही पहले की तुलना में सुरक्षाकर्मियों को भी बढ़ा दिया गया है। इस स्टेडियम में कई बड़े नाम दिखाई देंगे। ऐसे में अब स्टार क्रिकेटर्स को अपनी सुरक्षा की टेंशन थोड़ी कम होगी।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024MI vs RCBRCB vs MIwankhede stadium
Advertisement
Advertisement