Video: IPL Mega Auction में इन 5 खिलाड़ियों पर बरस सकता है छप्परफाड़ पैसा, देखें लिस्ट

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल के अगले सीजन के लिए आयोजित होने वाले मेगा ऑक्शन पर सभी की नजरें टिकी हैं। आइए जानते हैं कि इसमें कौन-कौनसे खिलाड़ियों को मोटी रकम मिल सकती है।

IPL 2025 Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन के लिए संभवतया दिसंबर में मेगा ऑक्शन (IPL 2025 Mega Auction) आयोजित किया जाएगा। जिसमें कई क्रिकेटर मालामाल होते नजर आएंगे। माना जा रहा है कि ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर छप्परफाड़ पैसा बरस सकता है। इन खिलाड़ियों में मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव जैसे बड़े स्टार खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Maharaja Trophy: अगर तीसरा सुपर ओवर भी हो जाता टाई तो कैसे निकलता मैच का नतीजा? जान लीजिए क्रिकेट का ये नियम

 ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं ऋषभ पंत 

दूसरी ओर ऋषभ पंत भी ऑक्शन में शामिल हो सकते हैं। उनके दिल्ली कैपिटल्स से अलग होने की खबरें पिछले दिनों सुर्खियों में रही। कहा जा रहा है कि  उनके लिए ऑक्शन में बड़ी बोली लगाई जा सकती है। पंत के साथ ही लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का नाम चर्चा में है। केएल के भी फ्रेंचाइजी से अलग होने की चर्चा है। वह ऑक्शन में जा सकते हैं। जहां उनके लिए फ्रेंचाइजी में कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

किस खिलाड़ी पर कितना पैसा बरस सकता है? पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: बाबर आजम को भारी पड़ा लिटन दास को चिढ़ाना? नसीम शाह पर टूटा कहर, एक ओवर में कूटे 18 रन

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :