whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2025 Mega Auction: एक नियम ने बढ़ाई SRH की मुश्किलें, मैच विनर खिलाड़ियों को नहीं कर पाएगी रिटेन

IPL 2025 Mega Auction: IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन शानदार रहा। पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम अब फाइनल में पहुंच चुकी है। निर्णायक मैच में SRH की भिड़ंत कोलकाता नाइटराइडर्स से होगी।
07:34 PM May 25, 2024 IST | Rajat Gupta

IPL 2025 Mega Auction: IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन शानदार रहा। टीम ने लीग स्टेज में 14 मैच खेले और 8 में जीत दर्ज की। 5 में टीम को हार का सामना करना पड़ा और 1 मैच बेनतीजा भी रहा। पॉइंट्स टेबल में टीम दूसरे पायदान पर रही। ऐसे में पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम को फाइनल में पहुंचने के 2 मौके मिले। क्वालीफायर-1 में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। हालांकि, हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स को हराकर निर्णायक मैच में जगह पक्की की।

IPL 2025 से पहले मेगा ऑक्शन हो सकता है, जिसमें सभी फ्रेंचाइजी के पास अधिकतम 4 खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति होगी। इनमें से विदेशी खिलाड़ी सिर्फ 1 ही होगा। ऐसे में हैदराबाद सिर्फ अपने कप्तान पैट कमिंस को ही रिटेन कर पाएगी। SRH ट्रेविस हेड और हेनरिक क्लासेन को अपने साथ नहीं जोड़ पाएगी। मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है, जानिए इस रिपोर्ट में-

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो