खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: क्या RCB बदलने जा रही है कप्तान? इन 3 खिलाड़ियों में लगी रेस

IPL 2025 Royal Challengers Bangalore Captain: आईपीएल के अगले सीजन के लिए आरसीबी कप्तानी में बदलाव कर सकती है। आरसीबी की कप्तानी के लिए कुछ दावेदार भी सामने आए हैं। आइए जानते हैं उनके नाम...
11:29 PM Jul 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

IPL 2025 Royal Challengers Bangalore Captain: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के अगले सीजन को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। बीसीसीआई इस महीने के आखिरी हफ्ते में फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ मीटिंग करने जा रही है। जहां खिलाड़ियों की सैलरी, रिटेंशन पॉलिसी और राइट टू मैच कार्ड पर चर्चा हो सकती है। वहीं, दूसरी ओर कुछ खिलाड़ियों के अपने टीम का साथ छोड़ने की भी खबरें सामने आ रही हैं।

Advertisement

कहा जा रहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने नए कप्तान की तलाश तेज कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाफ डु प्लेसिस को हटाकर नया कप्तान बनाया जा सकता है। इसके लिए 3 दावेदार सामने आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल इस रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2025: राइट टू मैच, रिटेंशन और सैलरी कैप…आईपीएल मेगा ऑक्शन पर सामने आए ये अपडेट

उन्हें आरसीबी का कप्तान बनाया जा सकता है। केएल एलएसजी छोड़ सकते हैं। वह पहले आरसीबी में भी रह चुके हैं। वह विराट कोहली के अच्छे दोस्त भी बताए जाते हैं। दूसरा नाम इस लिस्ट में रोहित शर्मा का आया है। रोहित एमआई छोड़ आरसीबी जा सकते हैं। विराट से भी उनकी बॉन्डिंग अच्छी है। इस लिस्ट में और किस खिलाड़ी का नाम शामिल है?

Advertisement

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement
Tags :
IPL 2025KL rahulRohit Sharmaroyal challengers bangalore
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement