whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: उमरान मलिक को रिलीज कर सकती है SRH, इन 3 टीमों ने दिखाई दिलचस्पी

IPL 2025: उमरान मलिक को इस साल आईपीएल में एक ही मैच खेलने का मौका मिला था। इस मैच में भी उन्होंने सिर्फ एक ही ओवर कराया था। इसी बीच आईपीएल में उनके फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
07:48 PM Jul 23, 2024 IST | News24 हिंदी

IPL 2025: आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन अभी दूर हैं, लेकिन इसके पहले ही टीमों ने अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की अनुसार, सनराइजर्स हैदराबाद उमरान मलिक को ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है। उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रतिघंटा से अधिक की रफ्तार से गेंद फेंक सकते हैं। इसके अलावा आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज हैं। रिपोर्ट्स में ये भी बताया है कि कई आईपीएल टीमों को निगाह इस समय उमरान मलिक पर टिकी हुई है।

हैदराबाद ने उन्हें 2021 में उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा था। इसके बाद उन्होंने अगले साल दोबारा उन पर 4 करोड़ रुपये का दांव लगाया था। आईपीएल 2024 में उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने को मिला था। उमरान मलिक की खराब इकॉनमी रेट, लाइन और लेंथ के कारण लगातार आलोचना होती रहती है। इसी बीच कई और टीमें उन पर दांव लगा सकती हैं। RCB, सुपरकिंग्स चेन्नई और मुंबई इंडियंस जैसी टीमें उनपर दांव लगा सकती हैं। अधिक जानकरी के लिए वीडियो देखें:

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका के इन 3 धुरंधरों से टीम इंडिया को रहना होगा सावधान, आंकड़े दे रहे गवाही

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका की टीम में 2 साल बाद धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, भारत को दे सकता है चुनौती

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो