whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: क्या इन 4 सीनियर प्लेयर्स को बाहर करने का आ गया टाइम? कतार में खड़े हैं ये चार युवा

भारतीय बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया को दूसरे टेस्ट मैच में 113 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को खासा निराश किया।
10:53 PM Oct 26, 2024 IST | News24 हिंदी

IND vs NZ 2nd Test: बेंगलुरु के बाद पुणे में भी टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार के साथ ही भारतीय टीम को पिछले 12 साल में पहली बार अपनी ही सरजमीं पर टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी। भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो लगातार दूसरी पारी में भी जारी रहा। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत जैसे दिग्गज बल्लेबाजों ने मिचेल सैंटनर के आगे आसानी से घुटने टेक दिए। 359 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पूरी टीम सिर्फ 245 रन बनाकर ढेर हो गई।

Advertisement

विराट कोहली, रोहित शर्मा, आर अश्विन और रविंद्र जडेजा टेस्ट क्रिकेट में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। कोहली के बल्ले से इस साल एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। रोहित का भी हाल बेहाल है और उनकी फिटनेस अपने आप में बड़ा सवाल बनी हुई है। अश्विन-जडेजा भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर रहे हैं। इन चार प्लेयर्स के टेस्ट करियर को लेकर भी अब सवाल खड़े होने लगे हैं। अभिमन्यु ईश्वरन, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे बल्लेबाज क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में अपनी छाप छोड़ने को बेकरार हैं।

ये भी पढ़ें: खून से लथपथ जर्सी, शरीर पर हावी होता दर्द, फिर भी क्रीज पर डटा रहा ‘योद्धा’

Advertisement

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो