चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन हैं ईशा अरोड़ा? फिर वायरल हुई हीरोइन जैसी दिखने वाली Polling Agent

Saharanpur Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट के एक पोलिंग बूथ पर तैनात चुनाव अधिकारी इस समय समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस खूबसूरत पोलिंग अधिकारी का नाम ईशा अरोड़ा है। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे लेकर ईशा ने कहा कि चुनाव का समय है और मेरी इसमें ड्यूटी लगी है। मैंने वीडियो देखा नहीं है। लेकिन यह मेरी पंक्चुएलिटी और काम के प्रति निष्ठा के चलते वायरल हुआ है।
07:54 PM Apr 19, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Who Is Isha Arora :  देश की 102 लोकसभा सीटों पर आज यानी शुक्रवार को पहले चरण के मतदान के साथ लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया। पहले चरण के मतदान के दौरान कहीं से हिंसा की खबर आई तो कहीं से चुनाव के बहिष्कार की। लेकिन, उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट से चर्चा में रहीं एक पोलिंग अधिकारी। इस बेहद खूबसूरत अधिकारी का नाम ईशा अरोड़ा है और चुनावी ड्यूटी देते हुए उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

ईशा अरोड़ा को सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में आने वाले गंगोह विधानसभा के महंगी गांव में पोलिंग बूथ पर पहले मतदान अधिकारी की जिम्मेदारी मिली है। बता दें कि ईशा लखनऊ में लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के पद पर हैं। वह इससे पहले भी 2 बार चुनाव में ड्यूटी कर चुकी हैं। उल्लेखनीय है कि इसी तरह पिछले लोकसभा चुनाव में रीना द्विवेदी की भी खूब चर्चा हुई थी। तब पीली साड़ी में चुनावी ड्यूटी करती नजर आईं रीना की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

ये वीडियो भी देखें: क्या पहले चरण में 8 राज्य तोड़ेंगे BJP का सपना?

ये वीडियो भी देखें: बाहुबली की तीसरी पत्नी को दिया बसपा ने टिकट

Advertisement

ये वीडियो भी देखें: EVM-VVPAT से Voting का पूरा प्रोसेस समझें

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Saharanpur Newsspecial-newsVoting
Advertisement
Advertisement