whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: नेतन्याहू का मर्डर करने वाले थे ईरान के जासूस! खुलासे ने बढ़ाई इजराइल की टेंशन

Israel Iran War: इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। जिसके बाद इजराइल की टेंशन बढ़ गई है। इजराइल में ईरान के बड़े नेटवर्क का खुलासा हुआ है। जो लगातार ईरान को इजराइल के बारे में जानकारी दे रहा था। एक बड़ी प्लानिंग की गई थी। इसके बारे में जानते हैं।
06:44 PM Oct 22, 2024 IST | Parmod chaudhary

Israel Iran Row: लेबनान में पिछले दिनों इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद ने कई हमलों को अंजाम दिया था। ये सभी हमले सफल भी रहे थे। जिसके बाद इजराइल लगातार अपनी खुफिया एजेंसी की पीठ थपथपा रहा था। इजराइल के जासूसों को लेकर दुनिया में चर्चा चलने लगी थी वे कहीं भी सफल हमले कर सकते हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसी जानकारी सामने आई, जो इजराइल की नींदें हराम करने वाली है। जो कहीं न कहीं सीधे तौर पर मोसाद को भी चैलेंज कर रही है।

Advertisement

इजराइल में कुछ ऐसे लोगों का नेटवर्क सामने आया है, जो ईरान के लिए काम कर रहे थे। इजराइली अधिकारियों के मुताबिक ये जासूस लंबे समय से यहां टिके थे। जो सेना और उसकी खुफिया एजेंसी की जानकारी लगातार ईरान को दे रहे थे। सूत्रों के मुताबिक ये लोग पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के मर्डर की प्लानिंग तक रच चुके थे। आखिर सच क्या है? विस्तार से इस रिपोर्ट में जानते हैं...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो