होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hezbollah ने Israel पर किया 'भयंकर' हमला, 182 शहरों को बनाया निशाना

Hezbollah Missile Attack on Israel: इजराइल और हिज्बुल्लाह के बीच कई दिनों से जंग जारी है। इस बीच खबर है कि हिज्बुल्लाह ने इजराइल पर जवाबी हमला करते हुए 182 मिसाइलें दागी। हालांकि इन हमलों में कितने लोग हताहत हुए हैं, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
02:14 PM Oct 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Israel Hezbollah War: इजराइल और हिज्बुल्लाह के बीच काफी समय से जंग चल रही है। इजराइल लगातार जमीनी ऑपरेशन के जरिए लेबनान में हिज्बुल्लाह को निशाना बना कर उसका सफाया कर रहा है। इस बीच खबर है कि हिज्बुल्लाह ने इजराइल के कई शहरों को निशाना बनाकर मिसाइल से हमला किया। इस हमले में कई लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार हिज्बुल्लाह ने इजराइल के 182 शहरों को निशाना बनाकर राॅकेट दागे।

Advertisement

इजराइली सेना ने बयान जारी कर कहा कि लेबनान से हिज्बुल्लाह ने मध्य इजराइल को निशाना बनाकर हमला किया। इस दौरान सायरन बजने पर लोग बंकरों में चले गए। हमने लेबनान से आने वाली कई प्रोजेक्टाइलों को रोकने का प्रयास किया। तीन मिसाइलों को रोकने में हम सफल रहे। इस हमले के बाद हिज्बुल्लाह को चेतावनी देते हुए इजराइल ने कहा कि उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Israel Hezbollah WarIsrael Lebanon War
Advertisement
Advertisement