चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jabalpur में नए बने एयरपोर्ट में बड़ा हादसा, पहली बारिश में गिर गया शेड

Jabalpur Airport Shed Collapsed: जबलपुर में 450 करोड़ की लागत से बना एयरपोर्ट पहली ही बारिश नहीं झेल पाया। जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट गो एंड पिक जोन का शेड बारिश का पानी इकट्ठा होने के बाद गिर गया।
12:28 PM Jun 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Jabalpur Airport Shed Collapsed: MP के जबलपुर में बारिश के कारण एयरपोर्ट का शेड गिर गया। इसमें एयरपोर्ट पर खड़ी कई गाड़ियां चकनाचूर हो गई। जानकारी के अनुसार टेंसिल रूफ में बारिश का पानी भरने से उसका एक हिस्सा टूटकर गिर गया। बता दें कि हाल ही एयरपोर्ट पर करीब 450 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। इस हादसे को लेकर सार्वजनिक निर्माण मंत्री और जबलपुर से विधायक राकेश सिंह ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि हादसे की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी और लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

हादसे के बाद अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सवाल उठाते हुए एक्स पर लिखा कि 450 करोड़ की लागत से बने जबलपुर एयरपोर्ट का एक हिस्सा गिर गया। इस एयरपोर्ट का उद्घाटन नरेंद्र मोदी ने बस तीन महीने पहले 10 मार्च 2024 को किया था। उन्होंने आगे लिखा कि यह भ्रष्टाचार नहीं तो और क्या है? सरकारी पैसे का हमारे आपके पैसे का दुरुपयोग नहीं तो और क्या है?

Advertisement
Tags :
Jabalpur AirportJabalpur Hindi NewsMP Newsshed Collapsed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement