Video: जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने किया बड़ा फेरबदल; डैमेज कंट्रोल करने में जुटा भगवा दल!

BJP Doing Damage Control In Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर में अब भाजपा पार्टी के अंदर उठ रहे असंतोष को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है। टिकट न मिलने से कई नेता नाराज हैं जिन्हें साधने के लिए भाजपा जुटी हुई है।

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए तैयार है। अब केंद्र शासित राज्य बन चुके जम्मू-कश्मीर में चुनावी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। भाजपा यहां के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर चुकी है। लेकिन, टिकट न पाने वाले नेताओं में असंतोष का माहौल है जिसे साधने के लिए भगवा दल बड़े फैसले ले रहा है। ऐसा ही एक फैसला सोमवार की सुबह लिया गया जब पार्टी ने मंत्री रह चुके सत शर्मा को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त कर दिया।

इसके अलावा पूर्व डिप्टी सीएम निर्मल सिंह को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष, पूर्व मंत्री सुख नंदन को उपाध्यक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम कविंद्र गुप्ता को चुनाव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष बनाने का फैसला किया गया है। बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने इन नेताओं में से किसी को भी टिकट नहीं दिया है। राजनीति के जानकार इसे भाजपा की ओर से डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश बता रहे हैं। जम्मू-कश्मीर की राजनीति अब कौन सी करवट ले सकती है, समझिए इस खास वीडियो स्टोरी में।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :