whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: भारत के इस आखिरी पोलिंग स्टेशन पर वोटिंग कल, कैसी है सुरक्षा व्यवस्था? देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए 3 चरणों में वोटिंग होनी है। पहले चरण का मतदान 18 सितंबर को संपन्न हो चुका है। दूसरे चरण के लिए कल यानी 25 सितंबर को वोटिंग होगी। वहीं, 1 अक्टूबर को अंतिम चरण का मतदान होगा। दूसरे चरण के मतदान के लिए कैसी सुरक्षा व्यवस्था की गई है? आइए जानते हैं।
06:05 PM Sep 24, 2024 IST | Parmod chaudhary

Jammu Kashmir Assembly Election: जम्मू कश्मीर में कल 25 सितंबर को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होगा। दूसरे चरण में 26 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। जिसमें 25 लाख 78 हजार मतदाता 239 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतदान को लेकर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। अति संवेदनशील और संवेदनशील केंद्रों पर अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है।

Advertisement

पाकिस्तान से सटी एलओसी के पास बड़ी संख्या में फोर्स उतारी गई है। इससे पहले 18 सितंबर को पहले चरण की वोटिंग हुई थी। तब भी पुख्ता प्रबंध किए गए थे। पहले चरण के मतदान में वोटर्स में क्रेज दिखा था। माना जा रहा है कि दूसरे चरण के मतदान में भी बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे। एक अक्टूबर को अंतिम चरण का मतदान होगा। 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। जोई जिले के LOC से लगते आखिरी पोलिंग स्टेशन पर कैसी सुरक्षा व्यवस्था की गई है? आइए देखते हैं ये रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो