whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu में प्रचार के लिए नहीं पहुंचे Rahul Gandhi, प्रियंका के हाथ में आई कमान

Congress Election Campaign in Jammu: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 में तीसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब पार्टी की कमान संभाल ली हैं। वे जम्मू में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी।
12:44 PM Sep 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 में अब तक दो चरण का चुनाव संपन्न हो चुका हैं। तीसरे चरण में 1 अक्टूबर को मतदान होना है। इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए जुटे हैं। जम्मू में पार्टी का सीधा मुकाबला बीजेपी से हैं, जबकि घाटी में नेशनल काॅन्फ्रेंस का मुकाबला पीडीपी और सांसद राशिद इंजीनियर की पार्टी से हैं। जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और नेशनल काॅन्फ्रेंस ने गठबंधन किया है।

Advertisement

इस बीच खराब मौसम के कारण राहुल गांधी कल जम्मू में चुनाव प्रचार नहीं कर पाए। राहुल गांधी की रामगढ़ और छंब में दो चुनावी रैली थी। अब खबर है कि प्रियंका गांधी भी चुनाव रण में उतरने जा रही है। वे आज जम्मू  में कई रैलियों को संबोधित कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगी। इस बीच नेशनल काॅन्फ्रेंस के नेता और पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा कि हमने कांग्रेस को जम्मू में काफी सीटें दी हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश कांग्रेस ने जम्मू के मैदानी इलाकों में वैसा प्रदर्शन नहीं किया जैसा हमने उनसे उम्मीद की थी। आइये वीडियो के जरिए समझते हैं पूरा मामला।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो