whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: पहले कही चुनाव न लड़ने की बात, बाद में उमर अब्दुल्ला क्यों पलटे?

Jammu Kashmir Assembly Election Result 2024: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। यहां नेशनल कॉन्फ्रेंस की सरकार बनी है। बता दें कि चुनाव से पहले जम्मू कश्मीर के नए सीएम बने उमर अब्दुल्ला का एक बयान वायरल हुआ था। विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।
07:59 PM Oct 17, 2024 IST | Parmod chaudhary

Jammu Kashmir Assembly Election Result: उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले एक बयान दिया था। जो अब वायरल हो रहा है। दरअसल उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि वे देश के सबसे सशक्त राज्य के सीएम रहे हैं। मैं खुद को ऐसी स्थिति में कतई नहीं देख सकता, जहां मुझे चपरासी की नियुक्ति करने के लिए भी एलजी से पूछना पड़े। अब्दुल्ला यहीं नहीं रुके थे। उन्होंने कहा था कि वे कभी एलजी के कमरे के बाहर वेट कर उनसे ये नहीं कहेंगे कि सर फाइल पर साइन कर दीजिए।

Advertisement

बता दें कि ये बयान चुनाव से लगभग दो महीने पहले दिया गया था। उनसे पत्रकारों ने सवाल किया था कि आपको जम्मू कश्मीर जैसे केंद्र शासित राज्य का सीएम बनने में क्या दिक्कत है? हालांकि बाद में अब्दुल्ला इससे पलट गए। उनकी पार्टी 42 सीटें जीत चुकी हैं। बुधवार को उमर सीएम पद की शपथ ले चुके हैं। आखिर उमर अपनी बात से क्यों पलटे? देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो