खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Janhvi Kapoor और Shikhar Pahariya का रिश्ता हुआ ऑफिशियल, क्या बजने वाली है शादी की शहनाई?

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya Wedding: जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को लेकर बोनी कपूर ने अब खुलकर बात की है। बोनी ने इनके रिश्ते पर सबके सामने मुहर लगा दी है। उनकी बातें सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे कपूर खानदान में जल्द ही शादी की शहनाई बज सकती है। बोनी का शिखर को लेकर क्या कहना है चलिए जानते हैं।
07:08 PM Mar 31, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya Wedding: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) अपने जिस रिश्ते को दुनिया की नजरों से बचा रहे थे, अब वही रिश्ता एक्ट्रेस के पापा की वजह से सुर्खियों में छा गया है। अपने हालिया इंटरव्यू में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बेटी के रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। उन्होंने दामाद हो हरी झंडी भी दिखा दी। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जान्हवी जल्द ही शादी कर सकती हैं।

Advertisement

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कहा है कि वो शिखर को पसंद करते हैं। जान्हवी के पहले से वो शिखर को जानते हैं। जब ये दोनों रिलेशनशिप में आए तो बोनी जानते थे कि शिखर कभी भी उनकी बेटी को नहीं छोड़ेंगे क्योंकि ये दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इतना ही नहीं जान्हवी के पापा ने ये भी बताया है कि शिखर उनके और जान्हवी के अलावा खुशी, अंशुला और अर्जुन से भी फ्रेंडली बॉन्ड शेयर करते हैं।

Advertisement
Tags :
Janhvi Kapoorshikhar pahariya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement