whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP को झटका देंगे जयंत चौधरी, अखिलेश यादव ने सब कुछ बता दिया

Akhilesh Yadav on Jayant Choudhary: यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेमप्लेट वाले मुद्दे पर बीजेपी के सहयोगी भी एक बारगी तो इंडिया गठबंधन के पाले में नजर आ रहे थे। सभी ने एक साथ पुरजोर तरीके से योगी सरकार के इस मनमाने फैसले का विरोध किया था।
02:02 PM Jul 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Jayant Choudhary will Shocked BJP: यूपी में योगी सरकार के कांवड़ यात्रा के फैसले पर तो सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रोक लगा दी है। लेकिन अब इसको राजनीति चरम पर है। योगी सरकार के इस आदेश को लेकर ना सिर्फ विपक्ष बल्कि यूपी में बीजेपी के सहयोगी भी लगातार हमलावर रहे। इसमें आरएलडी, निषाद, सुभाषपा और अपना दल भी शामिल थे। इसमें सबसे बड़ा बयान जयंत चौधरी ने दिया। उन्होंने कहा कि क्या अब कुर्ते पर भी नाम लिखवा दें। ताकि सभी को पता चल जाएगा कि हम लोग कौन है? ऐसे में अब ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या जंयत चौधरी एनडीए का साथ छोड़कर इंडिया गठबंधन में शामिल हो जाएंगे।

जयंत चौधरी को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं किसी दल के बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। मैंने कई मौकों पर देखा है कि हमारे ही साथी रहे और बाद में हमें छोड़कर चले गए। और दूसरी जगह मंत्री बने। कई लोग हैं तो अब आने वाले समय में क्या होगा? कोई नहीं जानता। सरकार इधर बनेगी तो इधर-उघर भी हो जाएं। क्योंकि पहले वे उधर थे इधर आ गए। यह कोई खराब बात नहीं है यह तो अच्छी बात है। देखें पूरा वीडियो...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो