खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP को झटका देंगे जयंत चौधरी, अखिलेश यादव ने सब कुछ बता दिया

Akhilesh Yadav on Jayant Choudhary: यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेमप्लेट वाले मुद्दे पर बीजेपी के सहयोगी भी एक बारगी तो इंडिया गठबंधन के पाले में नजर आ रहे थे। सभी ने एक साथ पुरजोर तरीके से योगी सरकार के इस मनमाने फैसले का विरोध किया था।
02:02 PM Jul 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Jayant Choudhary will Shocked BJP: यूपी में योगी सरकार के कांवड़ यात्रा के फैसले पर तो सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रोक लगा दी है। लेकिन अब इसको राजनीति चरम पर है। योगी सरकार के इस आदेश को लेकर ना सिर्फ विपक्ष बल्कि यूपी में बीजेपी के सहयोगी भी लगातार हमलावर रहे। इसमें आरएलडी, निषाद, सुभाषपा और अपना दल भी शामिल थे। इसमें सबसे बड़ा बयान जयंत चौधरी ने दिया। उन्होंने कहा कि क्या अब कुर्ते पर भी नाम लिखवा दें। ताकि सभी को पता चल जाएगा कि हम लोग कौन है? ऐसे में अब ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या जंयत चौधरी एनडीए का साथ छोड़कर इंडिया गठबंधन में शामिल हो जाएंगे।

Advertisement

जयंत चौधरी को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं किसी दल के बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। मैंने कई मौकों पर देखा है कि हमारे ही साथी रहे और बाद में हमें छोड़कर चले गए। और दूसरी जगह मंत्री बने। कई लोग हैं तो अब आने वाले समय में क्या होगा? कोई नहीं जानता। सरकार इधर बनेगी तो इधर-उघर भी हो जाएं। क्योंकि पहले वे उधर थे इधर आ गए। यह कोई खराब बात नहीं है यह तो अच्छी बात है। देखें पूरा वीडियो...

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavBJPJayant choudharyPM Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement