whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: झारखंड में सीट शेयरिंग पर क्यों नाराज हुए मनोज झा? RJD प्रवक्ता ने कर दिया खुलासा

Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन में क्या चल रहा है? क्या सीट शेयरिंग को लेकर गठबंधन के सभी दलों में सहमति बनती दिख रही है? इसको लेकर आरजेडी प्रवक्ता नवल किशोर का बयान सामने आया है। इस विशेष रिपोर्ट को देखते हैं।
08:02 PM Oct 19, 2024 IST | Parmod chaudhary

Jharkhand Assembly Election: झारखंड में शीट शेयरिंग को लेकर आरजेडी को नाराज बताया जा रहा है। पार्टी के प्रवक्ता नवल किशोर ने इसको लेकर सफाई दी है। जब उनसे पूछा गया कि सीट शेयरिंग को लेकर आखिर पेच कहां फंसा है? उन्होंने कहा कि नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है। चुनाव और गठबंधन में रणनीति अपने हिसाब से काम करती है। इंडिया गठबंधन बेहतर तरीके से चुनाव लड़ेगा। इसमें सभी दलों को सीट शेयरिंग को लेकर ध्यान रखने की जरूरत है। तभी बीजेपी और उसके सहयोगी दलों को वे हरा सकेंगे। जहां तक बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की बात है, वे लोग डरे हुए हैं।

Advertisement

इन दलों की विचारधारा को तोड़ने का काम किया जा रहा है। उदाहरण के तौर पर लोजपा ही ले लीजिए। कई नेता ऐसे हैं, जो बीजेपी के खिलाफ बोलते हैं तो उनको जेल भेज दिया जाता है। टिकट वितरण को लेकर नवल किशोर ने साफ किया कि जब तक बातचीत का दौर जारी है, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। किशोर ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी के पास तो अपने प्रवक्ता ही नहीं, वे दूसरे दलों से लाए गए हैं। नवल किशोर ने और क्या-क्या कहा? देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

Advertisement

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो